Tuesday, February 1, 2011

मुझे मुस्कुराये ज़माने हो गए ...!

वो कागज़ जिसपे तेरे प्यार के नगमे लिखे थे ....
अब वो पुराने हो गए ...!

उन पुरानी तस्वीरो को देखता हूँ तो याद आता है ...
की मुझे मुस्कुराये ज़माने हो गए ...!

तुझे भूलने की बहुत कोशिश करता हूँ ...
पर अब तो यह तेरी याद के बहाने हो गए ...!

वो किताबो में रखा,तेरा दिया फूल,मुरझा गया हैं ...
अब तो मेरे अपने भी मुझसे बेगाने हो गए ...!

हमने सजाया था इन ख्वाबो को शामियाने की तरह ...
पर तुने यह क्या किया?यह तो उजड़े महखाने हो गए ...!

लोग हँसते हैं मेरी इस हालत पे ...खेर खुश होगी तू ?
अब मेरी बर्बादी के किस्से भी फ़साने हो गए ..!

3 comments:

Raunaq said...

Seriously, true feeling of a broken hearted and its only the person who went through this feels it.. rest of the world don't bother about it.. very nice truly :)

Ankit Singh said...

really touching...

Mridul Shandilya said...

Straight from the heart .. Loved it :-)

LinkWithin

Related Posts with Thumbnails